बाबुल सुप्रियो ने दी चुनाव अधिकारी के खिलाफ मुकदमे की धमकी

Samachar Jagat | Wednesday, 01 May 2019 08:40:24 AM
Babul Supriyo threatens litigation against Election Officer

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कोलकाता। केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता बाबुल सुप्रियो ने अपने खिलाफ अफवाहों को फैलाने को लेकर ‘कोलकाता चुनाव आयोग’ के एक ‘अज्ञात’ अधिकारी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दी है। पश्चिम बंगाल में आसनसोल लोकसभा सीट के लिए सोमवार को हुए चौथे चरण के मतदान के परिणाम के आधार पर सुप्रियो की चुनावी किस्मत तय होगी। 

आसनसोल संसदीय सीट से दूसरी बार चुनाव लड़ रहे सुप्रियो आसनसोल के बाराबोनी में मतदान केंद्र संख्या 192 के एक पीठासीन अधिकारी को धमकी दिये जाने को लेकर खबरों में हैं। उन्होंने अपनी पार्टी के पोभलग एजेंट को बाहर कर दिये जाने का पता चलने के बाद यह धमकी दी थी। उन्हें उस दौरान मतदान केंद्र के बाहर पुलिस अधिकारियों के साथ बहस करते हुये भी देखा गया था और तृणमूल कांग्रेस के कथित समर्थकों ने उनकी कार के साथ तोडफ़ोड़ भी की थी। 

एक रिपोर्ट के अनुसार चुनाव आयोग ने भी सुप्रियो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था हालांकि भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कथित तौर पर कहा है कि मंगलवार दोपहर तक उनके खिलाफ कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी। सुप्रियो ने मंगलवार को ट्विटर पर कहा, ‘‘कोलकाता चुनाव आयोग का एक व्यक्ति किसी के निर्देर्शों पर अपने पद का गलत इस्तेमाल कर मेरे खिलाफ जानबूझकर अफवाह फैला रहा है। हम उसके खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा करने पर विचार कर रहे हैं।’’ एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.