विधानसभा में विपक्ष में बैठने के लिए तैयार रहें शिवराज - कमलनाथ

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 08:49:01 AM
Be ready to sit in the opposition in the assembly, Shivraj- Kamal Nath

भिंड। भिंड की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सीधा हमला करते हुए कहा कि जनता उन्हें विपक्ष में बैठाने का मन बना चुकी है।

 कमलनाथ ने भिंड जिले के लहार में आयोजित आमसभा में यह बात कही। उन्होंने मंच पर उपस्थित विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजयभसह की ओर इशारा करते कहा कि आप विधानसभा में अपनी कुर्सी साफ करके रखना, क्योंकि तीन माह बाद जनता इस पर चौहान को बैठाने का मन बना चुकी है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार जरूर बनेगी, यह जनता ने तय कर लिया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि आज पूरे प्रदेश में रेत माफिया का नेतृत्व भाजपा के नेता कर रहे हैं। आज अवैध उत्खनन चंबल ही नहीं पूरे प्रदेश की समस्या बन चुका है। भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार की एक पूरी व्यवस्था बना दी है, इनसे जनता ही नहीं, शासकीय कर्मी भी परेशान हैं। कमलनाथ ने नारा देते हुए कहा कि हमारी सरकार आने पर‘किसान का कर्जा माफ, बिजली पूरी बिल हाफ और भाजपा साफ। सभा को नेता प्रतिपक्ष सिंह  विधायक गोविन्द सिंह  और हेमंत कटारे ने भी संबोधित किया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.