महागठबंधन में 17 मार्च को हो जाएगा सीटों का बंटवारा

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 10:42:58 AM
bigalliance of seats will be held on 17th March in Maha Joint

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पटना। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल नीत महागठबंधन के घटक दलों में सीट बंटवारे को लेकर चल रही खींचतान के बीच आज कांग्रेस ने स्पष्ट किया कि 17 मार्च को सीटों की घोषणा कर दी जाएगी। बिहार कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने नई दिल्ली में महागठबंधन के घटक दलों की कल हुई बैठक में शामिल होकर लौटने के बाद आज यहां के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सौहार्दपूर्ण वातावरण में सभी घटक दलों के नेताओं के साथ बैठक हुई।


बैठक में कांग्रेस के बिहार मामलों के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी भी शामिल हुए।

सिंह ने कहा कि 17 मार्च को सीटों के बंटवारे की घोषणा कर दी जाएगी। सभी घटक दल बैठक में हुई बातचीत से संतुष्ट हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि वामदलों से भी बातचीत की जा रही है। विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष सहनी के नाराज होने के संबंध में पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि कहीं कोई नाराज नहीं है और सब चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस बिहार में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी के सवाल को वह टाल गए।

सिंह के साथ ही दिल्ली से लौटे हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष मांझी ने कहा कि राजद ने दरियादिली दिखाई है। महागठबंधन के पांच-छह सहयोगी हैं और सब को संतुष्ट करना कठिन काम है। उन्होंने कहा कि कहीं कोई नाराजगी नहीं है। महागठबंधन की आज दिल्ली में कोई बैठक नहीं थी। उन्होंने कहा कि केवल कुछ सीटों पर पेंच है, जिसे ठीक कर लिया जाएगा। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.