केजरीवाल सरकार की ‘नाकामी’ के खिलाफ भाजपा करेगी होलिका दहन

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 09:31:16 AM
BJP against Kejriwal's failure

नयी दिल्ली। भाजपा ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग कर रही सत्ताधारी आम आदमी पार्टी पर मंगलवार को पलटवार किया। केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि वह केजरीवाल सरकार के ‘‘अपूर्ण वादों और नाकामी ’’ पर प्रतीकात्मक होलिका दहन करेंगे।

गोयल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य के दर्जे की मांग के लिए मुख्यमंत्री अरविन्द  केजरीवाल की आलोचना करते हुए कहा कि केजरीवाल के ‘‘नाटकों और हरकतों’’ के कारण पूर्ण राज्य का दर्जा मिलने की कोई संभावना नहीं है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने 2014 में गणतंत्र दिवस परेड को रोकने का प्रयास कर पूर्ण राज्य के दर्जे की मांग को नुकसान पहुंचाया और लगातार संवैधानिक संस्थानों पर ‘‘हमले’’ किए। 

गोयल ने कहा मैं जंतर मंतर पर होलिका दहन करूंगा और केजरीवाल सरकार के अखबारी विज्ञापनों से बनायी होलिका को जलाऊंगा। अरभवद केजरीवाल के अधूरे वादों वाली तख्तियों को भी जलाऊंगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.