जानवरों से रक्षा करने में विफल भाजपा आतंकवाद से क्या लड़ेगी : अखिलेश

Samachar Jagat | Saturday, 04 May 2019 04:12:10 PM
bjp Fail to protect animals, how they will fight terrorism: Akhilesh

बलरामपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार जनता की जानवरो से रक्षा नही कर पा रही है, वह आतंकवाद से आपकी क्या रक्षा करेगी।

Rawat Public School

जिले के रेहरा बाजार मे पूर्व मंत्री और सपा बसपा गठबंधन के उम्मीदवार विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह के पक्ष मे चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग इन दिनो आवारा जानवरों के आतंक का सामना कर रहे है और योगी सरकार इन हादसों में जान गंवाने वालों के प्रति हमदर्दी जताने की बजाय बेखबर बनी हुयी है। उन्होने कहा कि सडक़ों पर घूम रहे सांड किसी को मारकर घायल करते हैं तो मुकदमा योगी आदित्यनाथ पर दर्ज होना चाहिए।

महामिलावटी गठबंधन के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तंज पर प्रतिक्रिया करते हुये सपा अध्यक्ष ने कहा कि बडी मिलावट अगर राजनीति मे किसी ने की है तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)ने की है। भाजपा खुद 38 दलों से मिलकर चुनाव मैदान में है लेकिन महागठबंधन ने उनकी नींद उडा दी है। 

उन्होने कहा कि जैसे ही सपा सरकार सत्ता से बाहर हुई, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन पर टोंटी चोरी करने का आरोप लगाते हुए संवाददाता सम्मेलन बुला लिया। जो व्यक्ति अपनी सरकार में लैपटॉप बांट सकता है वो भला टोटी चोरी कर सकता है। मैं उन भ्रष्टाचारियों और जनता को बताना चाहता हूं कि जब मेरी सरकार आएगी तो उन्हीं अफसरों से उनकी चिलम की जांच कराएंगे। 

बनारस से तेज बहादुर का चुनाव लडऩे पर बोलते हुए यादव ने कहा कि एक असली सिपाही चुनाव लडऩे चला गया तो पूरी सरकार हिल गई और नामांकन रद्द करा दिया। उन्होने दावा किया कि गठबंधन के सामने कोई टिकने वाला नहीं है। भाजपा ने कहा था हम आय डेढ़ गुनी कर देंगे अगर किसी किसान की आय दोगुनी हुई हो तो बताओ। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.