भाजपा ने विधायकों को दिया 100 करोड़ रुपए और मंत्री पद का लालच : दिग्विजय

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 05:56:43 PM
BJP gives 100 crores to MLAs and greed for minister's post: Digvijay

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में आज विधानसभा अध्यक्ष के निर्वाचन पर मचे हंगामे और भारतीय जनता पार्टी के बहिष्कार के बीच कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने एक विधायक के नाम का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा ने विधायक को 100 करोड़ रुपए और मंत्री पद देने का लालच देते हुए सरकार गिराने का प्रलोभन दिया।

सिंह ने आज यहां विधानसभा परिसर में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान ये आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा को विपक्ष में बैठना पच नहीं रहा। उन्होंने कहा कि वे कई ऐसे विधायकों को सामने ला सकते हैं, जिन्हें भाजपा ने करोड़ों रुपए के ऑफर दिए। 

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस बिकाऊ पार्टी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के भी उन विधायकों का भी आभार प्रकट करते हैं, जिन्होंने कांग्रेस को बिना शर्त समर्थन दिया।

उन्होंने कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह का नाम लेते हुए कहा कि कुशवाह को करीब 10 किलोमीटर दूर एक ढाबे में ले जाया गया। वहां पूर्व मंत्रियों नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग ने उन्हें 100 करोड़ रुपए और मंत्री पद देने का लालच देते हुए कांग्रेस सरकार गिराने का प्रस्ताव दिया। 

इसके पहले आज दिन भर चले हंगामेदार घटनाक्रम के तहत विधानसभा में अध्यक्ष पद के निर्वाचन को लेकर हुए जबर्दस्त हंगामे के बीच मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों ने कार्यवाही का बहिष्कार किया। वहीं हंगामे के बीच कार्यवाही दो बार स्थगित होने के बाद एक विधायक के मत विभाजन की मांग के बाद हुए मतदान में अध्यक्ष पद के कांग्रेस उम्मीदवार एन पी प्रजापति को निर्वाचित घोषित कर दिया गया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.