भाजपा सरकार का आचरण नितांत अलोकतांत्रिक : अखिलेश

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 10:20:28 AM
BJP government's behavior is totally undemocratic: Akhilesh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। शामली में पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकतंत्र में भाजपा सरकार का आचरण नितांत अलोकतांत्रिक है। यादव ने बुधवार को कहा कि अपनी नाकामियों को छुपाने और विपक्ष की आवाज को दबाने में भाजपा सरकार तानाशाही रवैये पर उतर आई है। शामली बेपटरी मालगाड़ी की कवरेज में गए पत्रकार अमित शर्मा के साथ अमानवीय बदसलूकी की जितनी निंदा की जाए कम है। पत्रकार को हिरासत में पीटने के साथ उसका कैमरा भी तोड़ दिया गया। हद तो तब हो गई जब उसके मुंह पर पेशाब तक कर दिया गया।

उन्होने कहा कि जीआरपी सिपाहियों की यह करतूत बताती है कि सरकार का अपने ही अधीनस्थ बलों पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। सत्ता के मद में चूर कर्मियों ने संवेदनहीनता की पराकाष्ठा प्रदर्शित की है। उनका निलम्बन कोई सजा नहीं है। यादव ने कहा कि लोकतंत्र में भाजपा सरकार का आचरण नितांत अलोकतांत्रिक है। स्वतंत्र पत्रकारिता से चिढ़ उसके स्वभाव में है। पहले भी उसका ऐसा व्यवहार रहा है। उसके कदम फिर से मनमानी की ओर बढ़ते दिख रहे है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.