भाजपा ने हमेशा संविधान को नकारा है: प्रियंका

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Aug 2019 05:38:20 PM
BJP has always rejected the constitution: Priyanka

सोनभद्र। जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाये जाने की आलोचना करते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने हमेशा संविधान को नकारा है और उनकी पार्टी लोकतंत्र और संविधान की रक्षा की लडाई लड़ती रहेगी।

जिले में पिछली 17 जून को हुयी हिंसा में मारे गये 10 आदिवासियों के परिजनों से मिलने आयी वाड्रा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा ने हमेशा संविधान को नकारा है लेकिन कांग्रेस लोकतंत्र और संविधान की रक्षा की लड़ाई हमेशा लड़ती रहेगी।

उन्होने कहा कि जम्मू कश्मीर के मामले में पार्टी की राय एक समान है। पार्टी अपने सभी फैसले कार्यकर्ताओं और नेताओं की बैठक में सर्वसम्मति से लेती है। जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाया जाना असंवैधानिक है।

गौरतलब है कि श्रीमती वाड्रा ने पहली बार जम्मू कश्मीर के मामले में पहली बार प्रतिक्रिया दी है। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नवी आजाद और पी चिदबरम समेत कई अन्य नेता कश्मीर मामले में केन्द्र के फैसले की आलोचना कर चुके हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.