वोट के लिए पैसे बांट रही है भाजपा: ममता

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 08:14:58 AM
BJP is distributing money for vote: Mamata

डायमंड हार्बर।  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वोट के लिए पैसे बांट रही है और उसके एक उम्मीदवार को पैसे के साथ पकड़ा भी गया था। 

Rawat Public School

बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना में यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के एक सहयोगी को करोड़ों रुपये के साथ पकड़ा गया था और उसने यह कबूल किया था कि इसका इस्तेमाल चुनाव के लिए किया जाएगा। वे अनुचित साधनों का इस्तेमाल कर रहे हैं और चुनाव आयोग भी उनके खिलाफ उंगली नहीं उठा सकता है।

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा, ‘‘भाजपा और इसके नेताओं को यह साबित करना होगा कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रतिमा तोड़ी है। अगर वे यह साबित नहीं कर पाए तो उन्हें सजा भुगतनी पड़ेगी। वे बाहर से गुंडे लेकर आए हैं जो नियमित रूप से परेशानी का कारण बनते हैं।’’ उन्होंने कहा कि  मोदी ने प्रतिमा तोड़े जाने को लेकर एक बार भी खेद प्रकट नहीं किया। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.