भाजपा नेता एक दूसरे से आगे निकलने के प्रयास में हैं - अजय

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jun 2019 07:53:31 AM
BJP leaders are in an effort to overtake each other - Ajay

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री अजय सिंह ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एक दूसरे से आगे निकलने के लिए कार्य कर रहे हैं। विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता श्री भसह ने यहां एक बयान में कहा कि प्रदेश भाजपा के नेता राज्य की छह माह पुरानी कांग्रेस सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। ऐसा वे एक दूसरे से आगे निकलने और स्वयं को‘नंबर एक’प्रमाणित करने के लिए कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि बिजली और पानी का मुद्दा हो या राज्य की आर्थिक स्थिति का मसला हो, इन सबके पीछे भाजपा के राज्य में पंद्रह सालों की नीतियां ही प्रमुख कारण हैं। पंद्रह सालों के दौरान भाजपा ने ढंग से काम नहीं किया, इस वजह से मौजूदा कांग्रेस सरकार को समस्याओं से दो चार होना पड़ रहा है।

सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उनके राज में महिलाओं पर अत्याचार के मामले में प्रदेश नंबर वन था और आज वे बालिकाओं तथा महिलाओं की सुरक्षा की बात करते हैं। इसी तरह पूर्ववर्ती सरकार में सरकारी धन को खूब लूटा गया, इसलिए राज्य की स्थिति ठीक नहीं है। इसी तरह पूर्ववर्ती सरकार की विचारधारा से जुड़े लोग बिजली कंपनियों से जुड़े हैं और वे ही बिजली संकट पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं।

सिंह ने कहा कि भाजपा के लोग राज्य में तबादला उद्योग की बात करते हैं, लेकिन सच्चायी तो यह है कि पूर्ववर्ती सरकार के दौरान अधिकारियों की पोस्टिंग की बोलियां लगती थीं।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.