भाजपा नेताओं के ठिकानों पर पडऩे चाहिए छापे - दिग्विजय

Samachar Jagat | Monday, 08 Apr 2019 11:20:40 AM
BJP leaders should fall on raids - Digvijay

खंडवा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के ठिकानों पर आज आयकर विभाग की छापे की कार्रवाई के संबंध में कहा कि उन्हें इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं के ठिकानों पर छापे पड़ेंगे, तो हजारों करोड़ रूपए मिलेंगे। 

पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने राज्य के खंडवा में संत भसगाजी की समाधि के दर्शन किए। इसके बाद सिंह ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि आज जो छापे पड़े हैं, उनकी ज्यादा जानकारी उन्हें नहीं है। इसके अलावा इस संबंध में वही लोग जवाब देंगे, जिनके यहां छापे पड़े हैं। लेकिन यदि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से लेकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज भसह चौहान के ठिकानों पर इस तरह की कार्रवाई की जाए तो बड़ी मात्रा में अवैध धन निकलेगा। 

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि केंद्र में अभी मोदी सरकार है, जिस दिन सरकार बदल जाएगी, तब भाजपा नेताओं को पता चलेगा। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या भाजपा बगैर पैसे के चुनाव लड़ती है। वह हम लोगों से दस गुना ज्यादा पैसे खर्च करती है। उसके नेता राज्य के कांग्रेस विधायकों को खरीदने के प्रयास में भी लगे रहते हैं, लेकिन उन्हें इसमें सफलता नहीं मिल पा रही है, क्योंकि कांग्रेस, बसपा या निर्दलीय विधायक बिकाऊ नहीं है।

सिंह धार्मिक यात्रा पर खंडवा जिले के प्रवास पर थे। सुबह उन्होंने ओम्कारेश्वर में भगवान के दर्शन-पूजन के बाद अभिषेक किया। माँ नर्मदा को चुनरी ओढ़ाई और फिर 7 किलोमीटर के परिक्रमा पथ पर सपत्नीक पदयात्रा की। इस बीच पडऩे वाले आश्रमों में साधु-संतों का आशीर्वाद भी लिया। सिंह ने कहा कि ईश्वर और धर्म उनकी निजी आस्था का विषय है, वे इसे राजनीति से जोडक़र नहीं देखते। इसके बाद वे निमाड़ के महान संत सिंगाजी महाराज की समाधि पर भी पहुंचे। 

इंदौर से लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को भाजपा की ओर से अभी तक टिकट नहीं दिए जाने पर सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने उनका राजनैतिक जीवन समाप्त कर दिया है। वे ऐसी महिला हैं, जिनका सम्मान विपक्ष के दल भी करते हैं। उनके साथ ठीक नहीं हुआ है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.