भाजपा चुनाव के लिये पूरी तरह तैयार, विपक्ष के लिए अस्तित्व बचाना मुश्किल : मौर्य

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 10:59:16 AM
BJP ready for election, it is difficult for the opposition to save existence: Maurya

मथुरा। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने यहां महावन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार भी 2014 के समान ही भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी और विपक्ष के लिये चुनाव में अपना अस्तित्व बचाना मुश्किल हो जाएगा।

वे यहां महावन में यमुना किनारे रमण रेती स्थित कृष्ण उदासीन आश्रम में आयोजित होली कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए थे। उन्होंने आम चुनाव की घोषणा होने पर कहा, ‘‘भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। गत पांच वर्षों के अपने काम के दम पर पार्टी चुनाव में उतरेगी तथा भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा, ल्लआप बस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इफेक्ट पर भरोसा रखिए। विपक्ष के लिए इस चुनाव में अपना अस्तित्व बचाना मुश्किल हो जायेगा।

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा, ‘‘पुलवामा काण्ड के बाद दमदार जवाबी कार्यवाही करके केंद्र सरकार ने देश में आतंकवादियों, अलगाववादियों तथा उन्हें प्रश्रय देने वालों को कड़ा सन्देश दिया है। इतना दम विपक्ष के किसी नेता में नहीं। मोदी जी की कूटनीति से हमारी इस कार्यवाही को विश्व के सभी देशों का समर्थन भी मिला है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.