भाजपा ने मध्य प्रदेश, तेलंगाना, मिजोरम के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 06:58:21 PM
BJP released list of candidates for Madhya Pradesh, Telangana, Mizoram

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भाजपा ने मध्य प्रदेश, तेलंगाना और मिजोरम विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। मध्य प्रदेश के लिए जारी सूची में भाजपा ने अपने 177 उम्मीदवारों की घोषणा की है जबकि तेलंगाना से 28 उम्मीदवारों एवं मिजोरम से 24 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।


भारत से वनडे सीरीज गंवाने के बाद विंडीज के कॉच स्टुअर्ट लॉ ने कहीं ये बड़ी बात!

मध्य प्रदेश के लिए भाजपा की पहली सूची के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी पुरानी सीट बुधनी से ही चुनाव लड़ेंगे जबकि यशोधरा राजे सिंधिया को शिवपुरी से उम्मीदवार बनाया गया है। मनोहर ऊंटवाल आगर से चुनाव लड़ेंगे वहीं नागेंद्र सिंह नागोद से चुनाव लड़ेंगे।

पूर्व कप्तान धोनी को टी20 टीम में नहीं चुने जाने को लेकर विराट कोहली ने कहीं ये बड़ी बात! आपको भी होगी हैरानी

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति के सचिव जे पी नड्डा की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अरूण जेटली, सुषमा स्वराज एवं समिति के अन्य सदस्य शामिल हुए।

बॉल टेंपरिंग को लेकर दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डु प्लेसिस ने बोली दिल को छू लेने वाली बात

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी पहले ही अपने 77 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर चुकी है। मुख्यमंत्री रमन सिंह राजनांदगांव सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा विधानसभा चुनावों को लेकर शुक्रवार को जारी हुए 177 उम्मीदवारों में आदिवासी बहुय झाबुआ जिले की पेटलावद और झाबुआ की सीट को होल्ड पर रखा गया है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.