किसानों की कर्ज माफी की प्रक्रिया शुरू होने के बाद भी भाजपा का प्रदर्शन उसकी बौखलाहट: पायलट

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 11:48:05 AM
BJP's display of farmers' debt forgiveness even after its start: Pilot

जयपुर। राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा पर हमला करते हुए शुक्रवार को कहा कि सरकार द्वारा किसानों की कर्ज माफी की प्रक्रिया शुरू किए जाने के बावजूद भाजपा दिखावे के लिए विरोध-प्रदर्शन कर रही है और यह भाजपा की बौखलाहट का परिचायक है।

पायलट ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के दो दिन के अंदर किसानों की कर्ज माफी की घोषणा कर दी थी और सात फरवरी से प्रदेश भर में किसानों की ऋण माफी शिविर आयोजित कर सहकारी व भूमि विकास बैंक के कर्जदार किसानों के ऋण माफ कर उन्हें राहत प्रदान करने की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है।

उन्होंने कहा कि लाखों किसानों के करोड़ों रुपए का कर्ज माफ कर कांग्रेस सरकार ने भूमि पुत्रों का मान बढ़ाया है और उनके अधिकार सुनिश्चित किए हैं। पायलट ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने पिछले कार्यकाल में किसानों की न सिर्फ अनदेखी की बल्कि उन्हें मरने के लिए मजबूर कर दिया। कांग्रेस किसानों की खुशहाली के संकल्प के साथ सत्ता में आई है और इसी क्रम में किसानों की सभी समस्याओं के निदान के लिए काम किया जाएगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.