गठबंधन सरकार गिराने की भाजपा की कोशिशें होंगी विफल: सिद्दारामैया

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 02:36:48 PM
BJP's efforts to demolish coalition government will fail: Siddaramaiah

कलबुर्गी।  कर्नाटक में कांग्रेस-जनता दल (एस) गठबंधन सरकार की समन्वय समिति के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारामैया ने शनिवार को आरोप लगाया कि विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सरकार गिराने के लिए सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों को दोबारा प्रलोभन देने का प्रयास कर रही है लेकिन साथ ही विश्वास जताया कि भाजपा की सभी कोशिशें विफल होंगी। 

 सिद्दारामैया ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा में विपक्ष के नेता बी एस येद्दियुरप्पा की सत्ता की भूख के कारण असंतुष्ट विधायकों की पहचान कर उन्हें निशाना बनाये जाने का खेल एक बार फिर शुरू हो गया है। उन्होंने कहा, ‘‘हमारे विधायक ऐसे प्रलोभन का शिकार नहीं होंगे। कुछ विधायक पहले ही बहुत बड़ी रकम की पेशकश ठुकरा दी है और कुछ ने पैसे लेने के बाद लौटा दिये।’’
 
उन्होंने येद्दियुरप्पा से सवाल पूछा कि उनके पास विधायकों को देने के लिए इतने अधिक पैसे कहां से आये। क्या यह अवैध धन नहीं है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पैसे के स्रोत के बारे में बताना चाहिए। 

गौरतलब है कि येद्दियुरप्पा ने कल कहा था कि गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं है और कांग्रेस के 20 से अधिक विधायक श्री एच डी कुमारस्वामी को मुख्यमंत्री के तौर पर स्वीकार करने को राजी नहीं हैं। उन्होंने दावा किया था कि 23 मई के बाद कुछ भी हो सकता है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.