सत्ता पाने के लिए भाजपा बना रही है कश्मीर को बलि का बकरा: महबूबा

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2019 08:50:35 AM
BJP target Kashmir to get power

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सत्ता पाने के लिए कश्मीर के बलि का बकरा बनाने का आरोप लगाया। महबूबा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के जरिये पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के साथ व्यापार पर रोक लगाने के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा सत्ता में वापसी के लिए कश्मीर को बलि का बकरा बना रही है। उन्होंने कहा कि इससे भाजपा को फायदा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि यदि इस दौरान पाकिस्तान पर हमला होता है, तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगा। 

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘भाजपा को सत्ता पाने में मदद करने के लिए कश्मीर को बलि का बकरा बनाया गया। उनके (पाकिस्तान) शांति संदेश के बावजूद पड़ोसी मुल्क के साथ संबंध खराब करने का यह एक बहाना है। ऐसा करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी जी द्वारा शुरू की गई आत्मविश्वास निर्माण उपाय (सीबीएम) के पहल को खत्म कर दिया। यदि इस दौरान पाकिस्तान पर हमला होता है, तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगा।’’उल्लेखनीय है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने गुरुवार को नियंत्रण रेखा पर सलामाबाद और चक्कन दा बाग के रास्ते होने वाले व्यापार पर रोक लगा दी गयी। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.