समाज को बांटकर राजनीति करना चाहती है भाजपा: नगमा

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 10:00:31 AM
BJP wants to divide society: Nagma

किशनगंज। फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर धर्म एवं जाति की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में देश की जनता को झूठे वादे कर ठगने का काम किया है। 

नगमा ने आज जिले के कोचाधामन प्रखंड के बिशनपुर मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ जावेद आजाद के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित किया। उन्होंने भाजपा और केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश की जनता को झूठे वादे कर ठगने का काम किया है। भाजपा विकास की नहीं बल्कि जात-पात की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि अब देश की जनता किसी के झांसे में नहीं आने वाली और भाजपा सरकार का जाना तय है। 

कांग्रेस नेता ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में केंद्र में आम लोगों की विकास की बात करने वाली कांग्रेस की सरकार बनेगी। देश के लोगो ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। 

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ जावेद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सीधी जंग राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन और संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन के बीच है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग समाज का माहौल बिगाडऩे की कोशिश में लगे हुए है इसलिए ऐसे लोगों को सबक सिखाने की जरूरत है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.