सडक़ पर उतरे भाजपा कार्यकर्ता, कहा राफेल पर माफी मांगे राहुल

Samachar Jagat | Saturday, 15 Dec 2018 05:56:45 PM
BJP worker on the road and said Rahul apologize to Rafael

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज राजधानी दिल्ली की सडक़ों पर विरोध प्रदर्शन कर मांग की कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को राफेल सौदे पर उच्चतम न्यायालय के फैसले को देखते हुए संसद और देश से माफी मांगनी चाहिए।

जब उद्योगों का ऋण माफ हो सकता है तो किसानों का क्यों नहीं : कमलनाथ

संसदीय कार्य राज्य मंत्री विजय गोयल के नेतृत्व में मोटरसाइकिलों पर सवार पार्टी कार्यकर्ताओं ने सडक़ों पर जमकर नारेबाजी की और मांग की कि राहुल गांधी को इस मामले में झूठ बोलने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। विजय गोयल ने कहा कि आज के सारे अखबार इन खबरों से भरे पड़े हैं कि उच्चतम न्यायालय ने राफेल सौदे से संबंधित सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है और न्यायालय को ऐसा कोई तथ्य नहीं मिला है जिससे कि इन याचिकाओं पर आगे सुनवाई की जाए।

अमित शाह को दूरबीन भेंट करेंगे कपिल सिब्बल

उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों को पहले भी गुमराह कर रही थी और अब भी कर रही है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने माना कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में पार्टी को राफेल के मुद्दे के कारण नकुसान उठाना पड़ा है।

पुलवामा में मुठभेड़ में सात नागरिकों समेत 11 की मौत

उल्लेखनीय है कि राफेल पर उच्चतम न्यायालय का निर्णय आने के बाद से विपक्ष पर हावी सत्तारूढ़ भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ शुक्रवार से ही मोर्चा खोल रखा है और अध्यक्ष अमित शाह तथा गृह मंत्री राजनाथ सिंह से लेकर वित्त मंत्री अरूण जेटली और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है और मांग की है कि उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.