राजग नहीं लौटेगा सत्ता में, नाटकबाजी और जुमलेबाजी काम नहीं आएगी : मायावती

Samachar Jagat | Thursday, 04 Apr 2019 01:09:57 PM
BSP chief Mayawati latest news

विजयवाड़ा। बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को कहा कि बीजेपी नीत राजग केंद्र में सत्ता में नहीं लौटेगा क्योंकि नाटकबाजी और जुमलेबाजी आम चुनाव में काम नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी और कंपनी सत्ता में नहीं लौट रही है। उन्होंने जन सेना की अगुवाई में बसपा, भाकपा और माकपा के गठबंधन की एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इनका जुमला नहीं चलेगा। चौकीदारी की नयी नाटकबाजी भी इनको नहीं बचा पाएगी। 

चुनाव अयोग ने कल्याण सिंह का मोदी समर्थन वाले बयान को माना आचार संहिता का उल्लंघन, जल्द भेजेगा राष्ट्रपति के पास रिपोर्ट

दिन में प्रधानमंत्री पद की अपनी आकांक्षा का संकेत दे चुकीं मायावती ने आरोप लगाया कि भाजपा बदहवासी में राजनीतिक लाभ के लिए राष्ट्रवादी उन्माद पैदा करने की कोशिश कर रही है लेकिन यह सफल नहीं होगा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की हार की मुख्य वजह 2014 के चुनाव से पहले किए गए वादों को पूरा करने की उनकी विफलता होगी।

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा ने जारी की अपने उम्मीदवारों की सूची, आजमगढ़ में अखिलेश को टक्कर देंगे निरहुआ

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश की सीमाएं भी पूरी तरह सुरक्षित नहीं रख पायीं जिसकी वजह से आतंकवादी हमले होते रहे और कई जिदंगियां चली गई। बसपा जनसेना के साथ चुनावी गठबंधन के तहत आंध्रप्रदेश में तीन लोकसभा सीटों और 21 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

मोदी ने अभिनय में दिलीप कुमार , शाहरूख खान जैसे अभिनेताओं को पीछे छोड़ा : फारूक अब्दुल्ला

उप्र में उनकी मूर्तियों का निर्माण ‘ जनता की इच्छा’ जाहिर करती हैं : मायावती



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.