बसपा-सपा गठबंधन नहीं जीतना चाहिये, दर्शाता है कांग्रेस का दोगला चरित्र: मायावती

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 01:29:57 PM
BSP-SP should not win coalition, shows Congress's double character: Mayawati

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी(बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेसी नेताओं का यह प्रचार कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भले ही जीत जाए, लेकिन बसपा-सपा गठबंधन को नहीं जीतना चाहिए, कांग्रेस की जातिवादी, संकीर्ण व दोगले चरित्र को दर्शाती है। मायावती ने ट्वीट कर कहा ‘‘ यूपी में कांग्रेसी नेताओं का यह प्रचार कि बीजेपी भले ही जीत जाए किन्तु बसपा-सपा गठबंधन को नहीं जीतना चाहिए, यह कांग्रेस पार्टी के जातिवादी, संकीर्ण व दोगले चरित्र को दर्शाता है। अत: लोगों का यह मानना सही है कि बीजेपी को केवल हमारा गठबंधन ही हरा सकता है। लोग सावधान रहें।

Rawat Public School

बसपा अध्यक्ष ने एक अन्य ट्वीट में कहा ‘‘सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी बीजेपी से कम नहीं। एमपी के गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबर्दस्ती बैठा दिया है किन्तु बीएसपी अपने सिम्बल पर ही लडक़र इसका जवाब देगी व अब कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.