रफाल मामले में बसपा सुप्रीमो मायवती ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Monday, 11 Feb 2019 04:06:56 PM
BSP supremo Myvati, in a Rafal case, aims at PM Modi

नई दिल्ली। बसपा सुप्रीमो मायावती ने हाल ही में ट्विटर पर अपना आधिकारिक अकाउंट बनाया है। इसके साथ ही मायावती ने पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल डील को लेकर निशाना साधा है। मायावती ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 36 राफेल विमानों की खरीद 'भ्रष्ट रक्षा डील, थी। क्योंकि इसमें सरकार 'भ्रष्टाचार निरोधी धाराओ' को हटा दिया था। 

 

आपको बता दें कि अपने नए ट्विटर अकाउंट से मायावती ने एक के बाद एक ट्विट किए। उन्होंने ट्विट करते हुए कहा है कि देशवासियों को फैसला लेना है कि चौकिदार उनकी तथा​कथित ईमानदारी का देशवासियों को क्या करना है। इसके बाद चौकिदार का इस्तेमाल करते हुए वापस टिवट किया कि चौकिदार के लिए भ्रष्टाचार, ईमानदारी, राष्ट्रीय हितों और राष्ट्रीय सुरक्षा सभी चीजों को दांव पर लगाया जा सकता है। चौकिदार सरकारी खर्च पर पूरे देश में घूम रहा है। इसके बाद भी दावा कर रहा है कि वह ईमानदार है। 


गौरतलब है कि इससे पहले मायावती हाल ही में ट्विटर पर अपना आधारिक अकाउंट बनाया है। हालांकि पहले मायावती का कोई टिवटर अकाउंट नहीं था। तो वहीं आज के दिन ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव एवं पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी यूपी के दौरे पर है। इसके साथ ही कयास लगाया जा रहा है कि अब सपा और बसपा अपनी गठबंधन की रणनीति में कुछ बदलाव कर सकते है। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.