कैबिनेट विस्तार: अखिलेश ने कहा कि हर मोर्चे पर विफल सरकार जनता का ध्यान बंटाना चाहती है

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Aug 2019 06:16:25 PM
Cabinet expansion: Akhilesh said that the failed government wants to divert public attention on every front.

लखनऊ।समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया वह हर मोर्चे पर असफल होती अपनी नाकामी से ध्यान हटाने के लिए एक तरफ अधिकारियों का स्थानांतरण करके अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लेना चाहती है, वहीं दूसरी तरफ कैबिनेट का विस्तार करके जनता का ध्यान बंटाना चाहती है।


यादव ने दावा किया कि भाजपा की गुमराह करने वाली राजनीति से जनता त्रस्त है।

यादव ने यहां जारी एक बयान में कहा की भाजपा की राज्य सरकार बने तो ढाई वर्ष हो गए। अब जाकर मुख्यमंत्री और भाजपा नेतृत्व को पता चला कि उनके साथ अकर्मण्य 'नान परफार्मर’ (प्रदर्शन नहीं करने वाले) मंत्री भी हैं जिनसे इस्तीफा लिया गया। इस बीच कितनी ही समस्याएं बढ़ गईं। बेकारी, मंहगाई की मार से नौजवान, किसान, गरीब सभी परेशान हैं। महिलाओं और बच्चियों के साथ रोज ही दुष्कर्म हो रहे हैं। हत्या, लूट से हाहाकार मचा है। कानून व्यवस्था मजाक बनकर रह गई है।

उन्होंने दावा किया कि समाजवादी पार्टी सरकार के समय प्रदेश उत्तम प्रदेश बन रहा था। भाजपा ने प्रदेश की छवि खराब करके उसे हत्या प्रदेश बना दिया। दुनियाभर में बदनामी करा दी। विकास अवरूद्ध है। भाजपा के तौर तरीकों ने लोकतंत्र में व्यवस्था को बीमार कर दिया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा राज में लोगों का धंधा, कारोबार चौपट हो गया है और उस पर बिजली, पेट्रोल, डीजल के बढ़े दामों ने मंहगाई से उत्तर प्रदेश की जनता की कमर तोड़ दी है। चुनाव जीतने के बाद मतलबी सरकार अपनी मनमानी से जनता से अधिक-से अधिक कर वसूल लेना चाहती है। ऐसे हालात में जनता खुद को प्रताड़ित महसूस कर रही है।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.