कैप्टन का खेल खत्म, लोकसभा चुनाव के बाद नहीं रहेंगे मुख्यमंत्री : बादल

Samachar Jagat | Thursday, 16 May 2019 10:35:33 AM
Captain's game over, chief minister will not remain after Lok Sabha polls: Badal

चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा कि कैप्टन अमभरदर भसह लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की ‘हार‘ के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे। शिअद के यहां जारी बयान के अनुसार उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान कहा, ‘‘इस चुनाव के बाद कैप्टन अमभरदर का करियर खत्म हो जायेगा और वह खुद भी यह जानते हैं। यही कारण है कि उन्होंने अपने उत्तराधिकारियों की घोषणा करना शुरू कर दिया है। 

Rawat Public School

बादल ने कहा कि सुनिल जाखड़ को भावी मुख्यमंत्री घोषित करने के पीछे मुख्यमंत्री का दूसरा उद्देश्य पूर्व सांसद प्रताप बाजवा आदि को उकसा कर जाखड़ को चुनाव में हराना है। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि दरअसल कैप्टन अमरिंदर चाहते हैं कि उनका उत्तराधिकारी उन पर निर्भर रहे पर एक बात स्पष्ट है कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद कैप्टन अमरिंदर मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे। बादल ने आरोप लगाया कि अकालियों के खिलाफ कैप्टन के बयान इसी हताशा के कारण आ रहे हैं। शिअद नेता ने दोहराया कि लोकसभा चुनाव में महत्वपूर्ण मुद्दा प्रदेश सरकार का प्रदर्शन और कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से किये गये अपूरे वायदे हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.