तेलंगाना विधानसभा चुनाव: कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव ने चिंतामडका गांव में किया मतदान

Samachar Jagat | Friday, 07 Dec 2018 03:57:53 PM
Chandrashekhar Rao polled in Chintamdaka village

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

हैदराबाद। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष एवं कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव ने शुक्रवार अपराह्न सिद्दीपेट जिले के चिंतामडका गांव में मतदान किया। चन्द्रशेखर राव दूसरी बार गजवेल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। वह अपने फॉर्म हाउस से हेलिकॉप्टर से यहां पहुंचे और चिंतामडका मतदान केंद्र में अपना वोट डाला।


तेलंगाना विधानसभा चुनाव : दोहपर एक बजे तक में 49.15 प्रतिशत मतदान, वोटिंग जारी

कार्यवाहक मुख्यमंत्री ने मतदान करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि चुनावी हवा टीआरएस की ओर है और हैदराबाद में लोग लंबी कतारों में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। चन्द्रशेखर राव के पुत्र एवं कार्यवाहक सूचना प्रोद्यौगिकी मंत्री के टी रामाराव ने कहा लोग अपने राज्य में हित में मतदान करेंगे।

तेलंगाना विस चुनाव: कांग्रेस उम्मीदवार पर हमला, भाजपा पर लगाया आरोप

उन्होंने बंजारा हिल्स में सेंट निजामीज हाई स्कूल स्थित मतदान केंद्र में मतदान किया। चन्द्रशेखर राव की बेटी एवं लोकसभा सदस्य कविता ने भी निजामाबाद में अपने पति के साथ मतदान किया। कार्यवाहक सिंचाई मंत्री एवं चन्द्रशेखर राव के भतीजे टी हरीश राव ने भी सिद्दीपेट में अपने मताधिकार को प्रयोग किया।

तेलंगाना चुनाव में एमआईएम को सभी सीटों पर जीत का भरोसा : औवेसी

उल्लेखनीय है कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को हो रहे मतदान में दोपहर एक बजे तक में 49.15 प्रतिशत से ज्यादा मतदान हुआ। राज्य में 2.80 करोड़ से ज्यादा मतदाता पंजीकृत हैं। पृथक तेलंगाना राज्य के गठन के बाद यह पहला विधानसभा चुनाव है। इससे पहले 2014 में विधानसभा के चुनाव एकीकृत आंध्र प्रदेश में हुए थे। मुख्य निर्वाचन अधिकारी रजत कुमार ने कहा है कि दोपहर एक बजे तक 49.15 प्रतिशत मतदान हुआ है। कड़ी सुरक्षा और तमाम अन्य प्रबंधों के बीच सभी 119 सीटों के लिए मतदान जारी है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.