मुख्यमंत्री पुत्र से बेहतर है सुमालता: प्रकाश राज

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 10:09:05 AM
Chief Minister's son is better than Shamlata: Prakash Raj

बेंगलुरू। प्रसिद्ध सिने अभिनेता प्रकाश राज ने कहा है कि कर्नाटक में मांडया लोकसभा सीट से कांग्रेस-जनता दल(सेक्युलर) गठबंधन उम्मीदवार निखिल की तुलना में निर्दलीय प्रत्याशी सुमालता अंबरीश बेहतर है।

बेंगलुरू सेंट्रल लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे प्रकाश राज ने गुरुवार को यहां बेंगलुरू प्रेस क्लब और बेंगलुरू रिपोर्टर्स गिल्ड की ओर से आयोजित ‘ प्रेस से मिलिए’ कार्यक्रम में कहा कि एक उम्मीदवार के रूप में सुश्री सुमालता सभी पहलुओं से मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के पुत्र निखिल से बेहतर है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कट्टर आलोचक प्रकाश राज ने कहा, ‘‘मोदी से मेरा कोई निजी द्वेष नहीं है, लेकिन मैं उनके उन विचारों का समर्थन नहीं कर सकता है , जोकि देश के लिए सही नहीं है।’’ उन्होंने स्पष्ट किया कि वह कभी धर्म की राजनीति नहीं करते और न ही हिन्दुत्व पर बोलते हैं।

आम आदमी पार्टी द्वारा समर्थित प्रकाश राज ने चुनाव में अपनी जीत का दावा किया और कहा कि पांच हजार से अधिक लोग चुनाव प्रचार में उनके लिए स्वस्फूर्त काम कर रहे हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.