वसुंधरा राजे ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, पायलट को बताया राजनीति का नाया बच्चा

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 04:34:03 PM
Cm Raje said new Child of Pilot Politics

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जैतारण। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट पर हमला बोलते हुए कहा कि वह राजनीति में नए बच्चे हैं और उन्हें प्रदेश की राजनीति की पहचान नहीं है। सीएम वसुंधरा राजे ने बुधवार को जैतारण में अपनी गौरव यात्रा के दूसरे चरण पर आयोजित सभा में जहां राज्य सरकार की उपलब्धियों का गुणगान किया तो वहीं गौरव यात्रा पर पत्थर बरसाने वालों को भी आड़े हाथों लिया।

मोदी सरकार स्वतंत्र भारत के इतिहास की सर्वाधिक किसान विरोधी: पवार

उन्होंने कहा कि गत दिनों जोधपुर संभाग के पीपाड़ शहर में गौरव यात्रा पर पथराव करने वालों की पहचान कर ली गई है और ऐसे तत्वों ने मुख्यमंत्री पर नहीं बल्कि प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता के स्वाभिमान पर पत्थर फेंकें है। उन्होंने कहा कि पत्थरबाजों ने प्रदेश की आम जनता का अपमान किया है जिसका जवाब जनता ही देगी।

ममता के भतीजे ने अमित शाह के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया

रिमझिम बारिश के बीच उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार सभी 36 कौमों को साथ लेकर राजस्थान के अतीत को फिर जिंदा करना चाती है और गौरव यात्रा के जरिये वह आम जनता तक पहुंच रही है जिसे कुछ तत्व बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं और इसी कारण उनकी गौरव यात्रा पर पत्थर फैंके गए हैं। उन्होंने अपने पौने पांच साल के कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने आम जनता के हित में कई नई योजनाओं का शुभारंभ किया जिसका लाभ जन जन तक पहुंचा है।

जावडेकर ने किया आज तीसरे स्मार्ट इंडिया हैकथान को लांच

उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों का हवाला देते हुए आम जनता से अगले चुनाव में पार्टी को भरपूर समर्थन देने की अपील करते हुए उन्हें राखी की लाज रखने की अपील की। इससे पूर्व सीएम वसुंधरा राजे बुधवार को दिल्ली से विमान द्वारा जोधपुर पहुंची और वहां से हेलिकाप्टर से जैतारण पहुंची। उन्होंने रिमझिम बारिश के बीच जैन मुनि मिश्रीमल और लोकमान्य संत रूप मुनि की समाधि पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी तथा संतों का आर्शीवाद लिया।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.