आप-कांग्रेस में इस कारण से नहीं हो रहा है गठबंधन, बड़ी वजह आई सामने

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 02:12:04 PM
Congress- aap are not getting coalition for this reason,

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर तमाम तरह की अटकले लगाई जा रही है। दोनों पार्टियों के बीच दिल्ली में गठबंधन एक बार फिर से बुधवार को अटक गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली में गठबंधन हरियाणा राज्य के कारण अटक गया। दरअसल, आप हरियाणा में गठबंधन की बात कह रही है, तो वहीं कांग्रेस हरियाणा में अकेले ही लडने की तैयारी कर रही है। 

गौरतलब है कि गठबंधन को लेकर आप पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को कांग्रेस महासचिव गुमाम नबी आजाद से मुलाकात की। इसके बाद आप ने कांग्रेस पर गठबंधन नहीं करने का भी आरोप लगया और कहा कि वह अकेली ही चुनाव लडेगी। गुलाम नबी आजाद से आप नेता की मुलाकात के बाद गठबंधन को लेकर अटकलें तेज हो गई थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आप नेता ने हरियाणा में छह सीटों पर कांग्रेस, तीन पर जेजेपी और एक पर आप पार्टी के चुनाव लडने का फार्मूला रखा था। यदि सूत्रों की माने तो कांग्रेस की हरियाणा इकाई गठबंधन के पक्ष में नहीं है। इसका संकेत आम आदमी पार्टी के नेताओं को भी दिया गया। बताया जा रहा है कि आप ने चंडीगढ़ की सीट पर अपना दावा छोड दिया। इससे पहले खबरें आ रही थी कि आप पंजाब में गठबंधन नहीं करने पर भी मान गई थी। 


आप नेता से मुलाकात को लेकर कांग्रेस महा​सचिव गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हम संसद सदस्य है। अक्सर मिलते रहते है। हरियाणा में गठबंधन पर बात करते हुए कहा कि अभी गठबंधन को लेकर कौन बात कर रहा है। इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.