भाजपा से डरे हुए हैं कांग्रेस, आप : विजेन्द्र

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 10:54:32 AM
Congress and AAP is afraid of BJP : Vijendra

नयी दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच चुनावी गठबंधन को लेकर लंबे समय से जारी नाटक खत्म होता नजर नहीं आ रहा है और दोनों दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बढ़ती मजबूती तथा लोकप्रियता से डरे हुए हैं। 

गुप्ता ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्र्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और आप संयोजक अरविन्द केजरीवाल परस्पर गठबंधन को लेकर किसी स्कूली बच्चे जैसा आचरण कर रहे हैं, जो एक तरह से नाटकीय है। कांग्रेस और आप ऐसे आरोप-प्रत्यारोपों में लगे हैं, जो कोई राजनीतिक दल नहीं करते, बल्कि दो स्कूली बच्चों की तरह गली में लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘ वास्तव में कांग्रेस और आप भाजपा से डरे हुए हैं। दोनों दलों के बीच चल रहा नाटक दिन-प्रतिदिन भ्रम पैदा कर रहा है। वे नहीं जानते हैं कि किसी स्थिति से कैसे निपटा जाता है। दो राजनीतिक दलों के बीच इस तरह का नाटक देश के राजनीतिक इतिहास में इससे पहले कभी देखा नहीं गया।’’ एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.