कांग्रेस एवं विपक्ष का भारत बंद अफवाह एवं भ्रम फैलाने का प्रयास : नकवी

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 02:01:58 PM
Congress and Opposition try to spread rumors and confusion over India: Naqvi

नई दिल्ली। विपक्ष के 'भारत बंद’ को अफवाह और भ्रम फैलाने का प्रयास करार देते हुए भाजपा ने आज कहा कि कांग्रेस के भारत बंद के आह्वान को जिस तरह से जनता ने नकार दिया है उससे यह स्पष्ट हो गया है कि इनके महागठबंधन नामक गुब्बारे की हवा भी जल्द ही निकलने वाली है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस के 'करप्शन क्रूज' पर बैठने वालों को यह बात अच्छी तरीके से समझना चाहिए कि अगर वे अराजकता और हिसा के जरिये देश के विकास को हाईजैक करना चाहते हैं तो यह ठीक नहीं है। जनता सभी चीजों को देख रही है। 

जनता को राहत देने में यह कदम नाकाफी-पायलट 

नकवी ने कहा कि महंगाई की बात कर रही कांग्रेस को याद करना होगा कि उनके शासनकाल में देश को किस हालत में पहुंचा दिया गया था। तब 11 फीसदी के आसपास महंगाई की दर थी, जिसे मोदी जी अपनी कोशिशों के जरिए 4 फीसदी तक लाए और 4 साल में ही महंगाई माफिया पर नकेल लगा दी। 

सरकारी धन के दुरुपयोग पर लगाई जाये रोक-गहलोत 

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ''इस समय देश में विकास का माहौल है। कांग्रेस और उसके साथ शामिल दल इसे लेकर पूरे देश में अफवाहें फैलाकर माहौल खराब कर रहे हैं।’’ कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए नकवी ने कहा कि वे कभी सांप्रदायिकता की बात करते हैं तो कभी महंगाई की। कहीं-न-कहीं विपक्ष पूरे तरीके से असफलता के कगार पर खड़ा हुआ है जिसके चलते वह इस तरीके का माहौल तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश पर साधा निशाना, बताया औरंगजेब जैसा अवसरवादी 

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि इस बंद में जनता कहां है? कांग्रेस पार्टी अराजकता और हिसा के जरिये अगर देश के विकास को हाईजैक करने की कोशिश करती है तो उसकी हवा इसी बंद के दौरान निकल जाएगी।  भारत बंद पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हर किसी को विरोध करने का अधिकार है लेकिन आज क्या हो रहा है?

उन्होंने आरोप लगाया कि पेट्रोल पंपों और बसों को निशाना बनाया जा रहा है। लोगों की जिदगी को खतरे में डाला जा रहा है। बिहार के जहांनाबाद में एम्बुलेंस फंस गई और एक बच्ची की मौत हो गई। कौन जिम्मेदार है?'
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.