कांग्रेस-भाजपा नेता मंदिर जा रहे हैं और जनता को भूल गए हैं-हार्दिक

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 02:19:28 PM
Congress-BJP leaders are going to the temple and have forgotten the public - Hardik

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के नेता मंदिर जा रहे हैं लेकिन जनता को भूल गए हैं।

पटेल आज यहां आयोजित पत्रकार वार्ता में एक प्रश्न को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के नेता मंदिर जा रहे हैं लेकिन वह जनता को भूल गये हैं।

राम मंदिर निर्माण को लेकर पूछे गए प्रश्न पर श्री पटेल ने कहा कि राममंदिर निर्माण इतना जरूरी नहीं है जितना युवाओं को रोजगार तथा उनके मौलिक और संवैधानिक अधिकार दिलाना। उन्होंने कहा कि मंदिर तो हर कस्बे और गांव में है। वह राम मंदिर के निर्माण के खिलाफ नहीं है ङ्क्षकतु बेरोजगारों को रोजगार दिलाने की प्राथमिकता पहले होना चाहिये।

राम मंदिर मुद्दे पर प्राइवेट मेंबर बिल लाए जाने को लेकर कहा कि जस्टिस चेलमेश्वर ने बताया है कि इस तरह का बिल लाया जा सकता है लेकिन उच्चतम न्यायालय ने जनवरी 2019 की तारीख फिलहाल तय कर रखी है तो इसका मायने यह है कि उच्चतम न्यायालय चाहता है कि फिलहाल देश का माहौल नहीं बिगड़े। उन्होंने कहा कि दरअसल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की बैठक के बाद इस तरह के मुद्दे लाकर देश में 2019 के चुनाव जीतने के लिए जातिगत वैमनस्य, भारत-पाकिस्तान तनाव फैलाने और राफेल, आरबीआई आदि मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने हाल ही में राहुल गांधी द्वारा कर्ज माफ करने की बात पर सवाल किया कि वह इसे कैसे माफ कर पाएंगे। नरेंद्र मोदी ने भी दो करोड़ रोजगार की बात की थी और जनता को भ्रमित किया था। उन्होंने कहा कि सरकारें केवल वादे करने के बाद वादाखिलाफी करती हैं और किसी के पास समस्याओं के समाधान के लिए युक्ति नहीं है।

उनसे यह पूछे जाने पर उनके पास किसानों और युवाओं की समस्याओं के लिए क्या विजन है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं मालूम, और इसीलिए वे राजनीति में प्रवेश करने के पहले हर स्थान पर घूमकर जानकारी प्राप्त कर समस्याओं के समाधान जानने की कोशिश कर रहे हैं ताकि संसद या विधानसभा में भ्रमित न रहें। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.