तेलंगाना विस चुनाव: कांग्रेस उम्मीदवार पर हमला, भाजपा पर लगाया आरोप

Samachar Jagat | Friday, 07 Dec 2018 03:07:48 PM
Congress candidate injured in Telangana, BJP accused of attack

हैदराबाद। तेलंगाना में चल रहे विधानसभा चुनावों के लिए मतदान के दौरान एक कांग्रेस उम्मीदवार पर हमले का मामला सामने आया है। यहां मतदान का जायजा लेने जा रहे एक कांग्रेस उम्मीदवार पर हमला कर दिया गया, जिससे वह घायल हो गया है। वहीं कांग्रेस उम्मीदवार ने इस हमले के पीछे भाजपा का हाथ बताया है।

तेलंगाना चुनाव में एमआईएम को सभी सीटों पर जीत का भरोसा : औवेसी

उन्होंने भाजपा पर हमला करने का आरोप लगाया है। तेलंगाना में नागार्कुनूल जिले के आमंगल मंडल में कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं के हमले में कलवाकुर्थी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार चौधरी वमशीचंद रेड्डी शुक्रवार को घायल हो गए।

तेलंगाना में सुबह नौ बजे तक 10.15 प्रतिशत मतदान

बताया जा रहा है कि रेड्डी जब मतदान का जायजा लेने के लिए जगनरेड्डीपल्ली जा रहे थे, तो इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पत्थरों से हमला करने उन्हें घायल कर दिया। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी ने कांग्रेस उम्मीदवार पर हमले की कड़े शब्दों में निंदा की और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

झारखंड की राजनीति में कांग्रेस का हाल फुटबाल जैसा: भाजपा

उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण सागर राव ने कहा कि कांग्रेस राज्य में पहले ही अपनी हार स्वीकर कर चुकी है और इसी वजह से उसके नेता भाजपा के खिलाफ इस तरह के आरोप लगा रहे हैं। एक अन्य घटना में नलगोंडा जिले के चित्याल विधानसभा के गुंडरामपल्ली मतदान केंद्र पर नरसिम्ह नाम का एक बुजुर्ग मतदाता गिर गया और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.