कांग्रेस का सर्जिकल हमले का दावा झूठा: भाजपा

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 09:27:41 AM
Congress claims false claim of surgical attack: BJP

नयी दिल्ली। भाजपा ने बृहस्पतिवार ने कहा कि कांग्रेस का प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के दस साल के कार्यकाल में सर्जिकल हमलों का दावा कपटपूर्ण और झूठा है और आरोप लगाया कि पार्टी आतंकवादियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की अनुमति नहीं देने की ’’दोषी’’ है। 

कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को दावा किया था कि केंद्र में उसके नेतृत्व वाली संप्रग सरकार के दस साल के कार्यकाल के समय छह सर्जिकल हमलों को अंजाम दिया गया था।

Rawat Public School

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि यह कपटपूर्ण और झूठा दावा है। हम हमारे सशस्त्र बलों का अत्यधिक सम्मान करते हैं। हमारी सेनाएं पाकिस्तान के भीतर, नियंत्रण रेखा के पार सर्जिकल हमला करने में सक्षम हैं, पर जब संप्रग सत्ता में था तो उसने ऐसा करने की अनुमति प्रदान नहीं की।

उन्होंने यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि कांग्रेस सशस्त्र बलों को आतंकवादियों के खिलाफ कदम उठाने की अनुमति नहीं देने की दोषी है। 

मुंबई आतंकी हमले 26/11 का जिक्र करते हुये राव ने कहा, ‘‘तत्कालीन एयर चीफ मार्शल ने उस समय के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से पाकिस्तान के भीतर या नियंत्रण रेखा के पार हवाई हमले करने की अनुमति मांगी थी और उन्हें मना कर दिया गया था।’’ एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.