कांग्रेस ने वादे पूरे नहीं किए, शिवराज ने दी चुनौती

Samachar Jagat | Saturday, 18 May 2019 09:41:35 AM
Congress did not fulfill promises, Shivraj gave the challenge

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंदौर।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य की कमलनाथ सरकार विधानसभा चुनाव के दौरान जनता से किए गए वादे पूरे नहीं कर पायी है। चौहान ने शाम को यहां पार्टी प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में आयोजित रोड शो के बाद लोगों को संबोधित किया। वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ का दावा है कि उन्होंने वचनपत्र के 83 वचनों को पूरा कर दिया है। इसमें किसानों की कर्जमाफी के अलावा युवाओं को रोजगार देने, पेंशन बढ़ाने और बिजली संबंधी वादे भी शामिल हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांंधी ने भी इन वादों को पूरा करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि वास्तव में ऐसा नहीं हुआ है। ये वचन पूरे नहीं किए गए हैं। उन्होंने कहा कि यदि यह साबित हो जाए कि संबंधित वचन पूरे हो गए हैं, तो वे (चौहान) राजनीति से संयास ले लेंगे। और यदि यह साबित नहीं हो पाए तो मुख्यमंत्री को अपना पद छोड़ देना चाहिए। 

चौहान ने कांग्रेस के वचनपत्र को झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा कि भाजपा शांत बैठने वाली नहीं है। कांग्रेस और उसके नेताओं का हर स्तर पर विरोध किया जाएगा। इंदौर समेत आठ संसदीय क्षेत्रों में मतदान 19 मई को है और आज इन सभी क्षेत्रों में चुनाव प्रचार समाप्त हो गया। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.