कांग्रेस सरकार कर्मचारियों के हित के लिए वचनवद्ध-सलूजा

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jun 2019 09:56:49 AM
Congress government promises for employees' welfare-Saluja

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने प्रदेश सरकार द्वारा कर्मचारियों को तीन फीसदी डीए (महंगाई भत्ता) देने के कैबिनेट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि सरकार कर्मचारियों के हित के लिए वचनवद्ध है। वहीं सरकार ने ओबीसी को 14 से बढ़ाकर 27 प्रतिशत आरक्षण को मंजूरी दिये जाने का एक ओर बड़ा फैसला लिया है।

Rawat Public School

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय की ओर जारी विज्ञप्ति के अनुसार  सलूजा ने कहा कि कांग्रेस ने ओबीसी वर्ग को 14 प्रतिशत से बढ़ाकर 27 प्रतिशत आरक्षण दिये जाने की बात की थी, जिस पर आज सरकार ने कैबिनेट की मुहर लगा दी है। इससे प्रदेश का पिछड़ा वर्ग लाभान्वित होगा। वहीं प्रदेश के 7 लाख कर्मचारियों व अधिकारियों के साथ-साथ 4.5 लाख पेंशनर्स को तीन प्रतिशत डीए का लाभ मिलेगा। पिछली सरकार में कर्मचारियों को महंगाई भत्ता के नाम पर केवल कोरे आश्वासन दिये गये थे।

उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार मध्यप्रदेश को एक विकसित प्रदेश बनाने के लिए वचनबद्व है और वचन-पत्र में शामिल सभी भबदुओं पर अमल कर प्रदेश के हर वर्ग के हितों के लिए जनहितैषी कार्य करने के लिए संकल्पित है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.