कांग्रेस बेनामी संपत्ति, कांग्रेसी काले धन के एटीएम: नकवी

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2019 03:27:15 PM
Congress illegl property, Congress is black money ATM: Naqvi

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मंगलवार को यहाँ कहा कि कांग्रेस,‘बेनामी संपत्ति’तथा कांग्रेस के नेताओं के घर‘काले धन का एटीएम’बन गए हैं जहाँ से हर दिन इतनी बड़ी तादाद में काला धन निकल रहा है। नकवी ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि ‘‘राजनीतिक पूर्वाग्रह’’ का आरोप लगाने के बजाय कांग्रेस को जाँच एजेंसियों और साथ ही देश के लोगों को यह स्पष्ट करना चाहिए कि ये काला धन कहाँ से आया।

नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला एवं पीडीपी की नेता मेहबूबा मुफ्ती द्वारा अनुच्छेद 370 .खत्म होने पर कश्मीर में ‘‘विद्रोह’’ एवं कश्मीर की ‘आजादी’ की धमकी देने पर नकवी ने कहा कि‘कश्मीर आजाद जरूर होगा, पर आतंकवाद, अलगाववाद और श्री उमर अब्दुल्ला एवं मेहबूबा मुफ्ती जैसे अलगाववादियों के दोस्तों से।

नकवी ने कहा की जम्मू- कश्मीर के विकास के रास्ते में हर रोड़े को हटाया जाना कश्मीर के लोगों के हित में होगा। नकवी ने कहा कि कांग्रेस और सपा-बसपा गठबंधन में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण की प्रतियोगिता चल रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी जहाँ वायनाड में मुस्लिम लीग का झंडा और जमात-ए-इस्लामी का एजेंडा आगे बढ़ा रहे हैं, वहीं देवबंद में सपा-बसपा मुस्लिम वोटों को फतवा जारी कर रहे हैं। सेक्युलरिजम के सियासी सूरमाओं की प्रतियोगिता चल रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.