कांग्रेस के पार्टी कार्यकर्ताओं को उम्मीदों पर खरा उतरना होगा: अरूण उरांव

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jun 2019 01:56:54 PM
Congress party workers will have to live up to expectations: Arun Uraon

पत्थलगांव। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव अरूण उरांव ने कहा है कि पार्टी कार्यकर्ताओं के उम्मीदों पर खरा उतरने से छत्तीसगढ़ में जल्द कई बदलाव देखने को मिलेंगे। उरांव ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि छत्तीसगढ़ में लोकसभा की करारी हार के बाद कांग्रेस पार्टी की स्थिति को सुदृढ़  बनाए रखने के लिए सभी जिलों में सर्वे कराया जा रहा है। इसके अलावा प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता के बाद पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक और आम कार्यकर्ता के बीच दूरी बढऩे की भी बातें सामने आई हैं, जिसे मिल बैठ कर जल्दी ही सुलझाने की जरूरत है। 

उरांव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेसजनों के सुझावों पर जल्द ही अमल करा दिया जाऐगा। इससे राज्य में होने वाले नगरी निकाय और पंचायतों के चुनाव में कांग्रेस पार्टी को अच्छे प्रदर्शन का लाभ मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने वाले पार्टी संगठन के मुखिया को भी सत्ता में महत्वपूर्ण भागीदारी सौंपे जाने पर विचार किया जा रहा है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.