टीआरएस का फैसला तेलंगाना के लोगों के हित में नहीं : कांग्रेस

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 05:59:51 PM
Congress said TRS not in the interest of Telangana people

नई दिल्ली। कांग्रेस ने तेलंगाना विधानसभा भंग करने के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के फैसले को राज्य की जनता के खिलाफ बताया और कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने युवा पीढ़ी के डर से समय से पहले विधानसभा भंग की है। कांग्रेस में तेलंगाना मामलों के प्रभारी आर सी खुंटिया ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मलेन में कहा कि इस फैसले से तेलंगाना के लोगों का भविष्य अधर में लटक गया है।

बॉलीवुड के इस अभिनेता ने दिया ये बड़ा बयान, कहा- बेकार फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर हो जाती हैं ब्लॉकबस्टर

उन्होंने कहा कि यदि चुनाव की घोषणा जल्दी होती है तो चुनाव प्रक्रिया पूरा होने तीन से चार माह लग जाएंगे। उसके बाद लोकसभा चुनाव की आचार संहिता होगी। इस तरह से राज्य में छह माह तक कोई नई परियोजना शुरू नहीं हो सकेगी।

परस्पर सहमति से अप्राकृतिक यौन संबंध अपराध नहीं, धारा 377 समता के अधिकार का उल्लंघन : न्यायालय

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में चुनाव आयोग ने इसी माह मतदाता सूची की समीक्षा शुरू की है और यह काम एक जनवरी तक चलेगा। इससे पहले अगर चुनाव होते है तो 13 लाख नए युवा मतदाता वोट देने से वंचित रह जाएंगे और यदि बाद में चुनाव होता है तो वादाखिलाफी करने के कारण नाराज चल रहे युवाओं का गुस्सा टीआरएस को झेलना पड़ेगा।

उत्तराखंड: बाघों की मौत को लेकर नैनीताल उच्च न्यायालय सख्त, दिए CBI जांच के आदेश

खुंटिया ने कहा कि समय से पहले विधानसभा भंग करने की घोषणा कर टीआरएस ने खुद के पांव पर कुल्हाड़ी मारी है और यह तेलंगाना में टीआरएस युग का अंत है।

शर्मसार: रात को मां के पास गया बेटा और और चाकू की नौंक पर कर डाला ऐसा घिनौना काम, पढक़र आपकों भी आ जाएगी शर्म

रात को अपनी दुकान बंद कर घर लौट रही युवती के साथ दो अपराधियों ने किया ऐसा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.