कांग्रेस सिद्धू को पार्टी से बर्खास्त कर देश से माफी मांगे: अनिल जोशी

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 10:33:22 AM
Congress Siddhu should apologize to the country by sacking him: Anil Joshi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अमृतसर। पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी ने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए गए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी से निकाल कर देश से माफी मांगे। जोशी ने शनिवार को कहा कि वह जबरदस्ती इमरान खान से न्योता लेकर शोहरत हासिल करने और खबरों की सुर्खियां बटोरने पाकिस्तान गए हैं ।  

अलविदा: अटल बिहारी वाजपेयी का पार्थिव देह पंचतत्व में विलीन, सभी ने दी नम आंखों से विदाई 

उन्होंने कहा कि इमरान खान द्बारा न्योता पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर और कपिल देव को भी भेजा गया था लेकिन इन देशभक्तों ने कोई न कोई बहाना लगाकर वहां जाने से मना कर दिया लेकिन नवजोत सिद्धू को न्योता नहीं आने पर भी उन्होंने इमरान खान को फोन कर बधाई दी और उनसे जबरदस्ती न्योता लिया है । 

वाजपेयी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची कई हस्तियां, भाजपा मुख्यालय रखा गया पार्थिव शरीर 

जोशी ने कहा कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी के अंतिम संस्कार में जहां तक कि हर दल, पार्टी और विदेशों से भी नेता श्रद्धासुमन अर्पित कर रहे थे और पूरा देश शोक में डूबा हुआ था तब सिद्धू पाकिस्तान जा रहे थे। वहां जाकर सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिलना और पाक के कब्जे वाले कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान के साथ बैठकर तालियां बजाना सिद्धू का देश विरोधी चेहरा उजागर किया है।  

वाजपेयी का हालचाल जानने एम्स पहुंचे केजरीवाल, नहीं मनाएंगे जन्मदिन का जश्न 

जोशी ने कहा कि वह कांग्रेस से मांग करते हैं कि वह सिद्धू कि इस घिनौनी हरकत के लिए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से बर्खास्त करें और देश की जनता से माफी मांगे।   

सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर साधा निशाना  

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.