कांग्रेस, सपा, बसपा आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा पर चुप: मोदी

Samachar Jagat | Tuesday, 14 May 2019 01:46:09 PM
Congress, SP, BSP on terrorism and national security: Modi

बलिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पाटी(सपा) और बहुजन समाज पार्टी(बसपा) आतंकवाद और देश की सुरक्षा के सवाल पर चुप है तथा उल्टे आतंकवाद के खिलाफ शहादत देने वीर सपूतों के शौर्य पर सवाल उठा रहे है।

Rawat Public School

मोदी ने यहां भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की ओर से आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा ने आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा पर एक बार भी नही बोला है बल्कि उन्होंने शहादत देने वाले सुरक्षा कर्मियों के शौर्य पर ही सवाल उठाये है। इन पार्टियों के नेता पाकिस्तान पर भरोसा करते है।

उन्होंने सवाल किया कि जिन पार्टियों के नेता गली के गुंडों पर लगाम नही लगा सकते वे आतंकवाद पर क्या लगाम लगाएंगे। उन्होंने लोगों से दिल्ली में हिम्मत से बड़े और कड़े फैसले लेने वाले सरकार के लिए मतदान करने की अपील करते हुये कहा कि उनकी सरकार आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को सीमा पार ले गई है।

पाकिस्तान के आतंकवादियों की सारी हेकड़ी हवा हो गई है। जो आतंकवादी पहले पाकिस्तान में खुलकर हथियारोें की नुमाईश करते थे वे अब जमीन के अन्दर छिपकर मोदी को हटाने की दुआ करते है। आतंकवादियों की नीद हराम हो गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.