अपने नेता को मर्यादा का पाठ पढ़ाये कांग्रेस : सीतारमण

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jan 2019 01:39:24 PM
Congress to teach a lesson to your leader: Sitharaman

नयी दिल्ली। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज विपक्षी दल कांग्रेस को उसके नेता राहुल गांधी को मर्यादा का पाठ पढ़ाने की सलाह दी। सीतारमण ने यहां रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे और अंतिम दिन शनिवार को कहा कि ‘कांग्रेस मर्यादा भूल चुकी है। विशेषकर उसके नेता प्रधानमंत्री के खिलाफ ऐसे अपशब्दों का प्रयोग करते हैं जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती कि कोई प्रधानमंत्री के लिए इस्तेमाल कर सकता है।

उन्होंने इसी अधिवेशन में उनसे पहले बोल चुके सडक़, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की इस बात का समर्थन किया कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी का नहीं होता, वह पूरे देश का होता है। उन्होंने कांग्रेस को नसीहत दी‘आप अपने नेता को यह समझाइये कि राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करते हैं।

उन्होंने कांग्रेस पर मोदी सरकार को गिराने के लिए पाकिस्तान की मदद लेने का भी आरोप लगाया। सीतारमण ने कहा‘वे पाकिस्तान गये और कहा - हमें मदद कीजिये उनको हटाने के लिए।’रक्षा मंत्री ने कहा कि भारत को सर्जिकल स्ट्राइक जैसे गोपनीय अभियान का वीडियो पाकिस्तान को प्रमाण देने के लिए नहीं, अपने देश के ही विपक्षी दल को प्रमाण देने के लिए जारी करना पड़ा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.