कांग्रेस ने पीएम मोदी को दी चेतावनी, कहा हमले नहीं रूके तो वाराणसी में घुसने नहीं देंगे

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 09:06:45 AM
Congress warns Modi, if the attack does not stop, will not enter in varanasi

वाराणसी। कांग्रेस ने गुजरात में उत्तर भारतीयों पर ताजा हमले का मुद्दा उठाते हुए मंगलवार को चेतावनी दी है कि गुजरात में उत्तर प्रदेश एवं बिहारवासियों भारत के निर्दोष लोगों पर हमले तत्काल बंद नहीं हुए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी की सीमा में नहीं घुसने दिया जाएगा।

गुजरात में राजधर्म का पालन करें प्रधानमंत्री और रूपाणी: कांग्रेस

कांग्रेस वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक अजय राय ने लहुराबीर चौराहे पर चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा के पास आयोजित सांकेतिक सत्याग्रह को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात में उत्तर प्रदेश-बिहार वासियों पर हमले की शर्मनाक घटना ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ सत्याग्रह शुरु करने को बाध्य किया है।

पांच लडक़ों ने बारी-बारी बनाया था नाबालिग को अपनी हवस का शिकार अब छह माह बाद...

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हमले की घटनाओं पर तत्काल रोक नहीं लगाई गई तो कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वाराणसी दौरे का पूरी ताकत के साथ विरोध करेगी। प्रधानमंत्री के दौरे की घोषणा के साथ ही कांग्रेस उनके विरोध की तैयारियां वार्ड एवं गांव के स्तर पर शुरु करेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के यहां पहुंचने पर काले झंडे दिखाने से लेकर उनके शहर में प्रवेश रोकने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता जगह-जगह प्रदर्शन करेंगे।

मोदी सरकार ने पूरे देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का सबसे बड़ा काम किया है: शाह

प्रधानमंत्री के खिलाफ लोकसभा का चुनावी मुकाबला कर चुके राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश-बिहार के लोगों ने गुजरात के मोदी को दिल से लगाया तथा भारी मतों के अंतर से सांसद और प्रधानमंत्री बनाया। लेकिन उनके गृह राज्य में यहां के लोगों पर लगातार हमले हो रहे हैं और वह चुप्पी साधे बैठे हुए हैं। इससे लगता है कि उनका मौन समर्थन हमलावरों को हासिल है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.