सिमी और बजरंग दल दोनों को बैन करने की सिफारिश का साहस था : दिग्विजय

Samachar Jagat | Monday, 29 Apr 2019 11:39:56 AM
courage to ban Simi and Bajrang Dal both : Digvijay

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि वे धार्मिक उन्माद फैलाने वालों के खिलाफ हैं और मुख्यमंत्री रहते हुए उनमें सिमी और बजरंग दल दोनों को प्रतिबंधित करने की सिफारिश करने का साहस था।

सिंह ने एक खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए आज सुबह ट्वीट करते हुए ये बात कही। उन्होंने इस खबर के माध्यम से लोकसभा अध्यक्षा सुमित्रा महाजन को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि महाजन उन्हें कई अवसरों पर शहीद हेमंत करकरे के साथ जोड़ती हैं। उन्होंने कहा कि वे सदैव देशहित, राष्ट्रीय एकता और अखंडता की बात करने वालों के साथ रहे हैं। 

इसी क्रम में उन्होंने कहा कि वे धार्मिक उन्माद फैलाने वालों के हमेशा .खलिाफ़ रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री रहते हुए उनमें सिमी और बजरंग दल दोनों को बैन करने की सिफ़ारिश करने का साहस था। उन्होंने कहा कि उनके लिए देश सर्वोपरि है, ओछी राजनीति नहीं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.