महापुरुषों की प्रतिमा तोड़ने वाले कायर: प्रियंका

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 12:37:24 PM
Coward who broke the statue of great men: Priyanka

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महात्मा गांधी और बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा तोड़ने की घटना को महापुरुषों का अपमान करार देते हुए कहा है कि रात के अँधेरे में इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले लोग कायर होते है।

 वाड्रा ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के जालौन में कुछ असामाजिक तत्वों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति को नुकसान पहुँचाया है। यह राष्ट्रपिता का अपमान है और ये मूर्तिभंजक लगातार इस तरह की घटनाओ को अंजाम दे रहे है लेकिन उनको समझ लेना चाहिए कि इससे इन महापुरुषों की महानता अंश भर भी प्रभावित नहीं होगी।

उन्होंने ट्वीट किया की कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश में बाबासाहेब अम्बेडकर जी की मूर्ति को असामाजिक तत्वों ने तोड़ा। अब जालौन में महात्मा गांधीजी की मूर्ति को तोड़ा गया। मूर्ति तोड़ने वाले कायरों, जीवन में यही तुम्हारी उपलब्धि है कि रात के अंधेरे में छिपकर तुम देश के महापुरुषों का अपमान करने की कोशिश करते हो? मूर्तियों पर हमला करके इन महापुरुषों की महानता का एक अंश भी तुम हिला-डुला नहीं सकते।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.