विपक्षी दलों की महामिलावट के बावजूद चौकीदार चुप बैठने वाला नहीं - मोदी

Samachar Jagat | Friday, 08 Feb 2019 01:02:33 PM
Despite the maternity of opposition parties, the watchman is not going to sit quietly - Modi

रायगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें कोसने वाले कांग्रेस समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के कर्ताधर्ताओं को आज जमकर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये लोग कितनी ही‘महामिलावट’कर लें, लेकिन‘चौकीदार’चुप बैठने वाला नहीं है।

मोदी ने कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि महामिलावट में शामिल लोग स्वयं भ्रष्टाचार करते हैं और भ्रष्टाचारियों से मिले हुए हैं। महामिलावट में शामिल होने वाले नेताओं का एक ही क्राइटेरिया है कि वे मोदी को कितने अपशब्द कह सकते हैं। इन सबके बावजूद चौकीदार डरने और चुप बैठने वाला नहीं है।

मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि कांग्रेस के नामदार परिवार का प्रत्येक सदस्य किसी ने किसी मामले में लिप्त है। उनके सदस्य या तो जमानत पर बाहर हैं या फिर अग्रिम जमानत का लाभ ले रहे हैं। कोई जमीन घोटाले, तो कोई टैक्स घोटाले में शामिल है। उन्होंने कहा कि चौकीदार पूरी तरह अलर्ट है और ऐसे लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.