विकास का विजन और दिग्विजय सिंह विरोधाभासी बातें : शिवराज

Samachar Jagat | Monday, 22 Apr 2019 03:52:52 PM
development Vision and Digvijay Singh Contradictory Things: Shivraj

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि‘विकास का विजन ’और ‘ दिग्विजय सिंह’ दोनों विरोधाभासी बातें हैं।

Rawat Public School

चौहान ने ट्वीट किया कि सिंह ने भोपाल के‘विकास का विजन’जनता के सामने पेश किया है।‘विकास का विजन’और दिग्विजय सिंह, यह दोनों विरोधाभासी बातें हैं। 10 साल तक वे मुख्यमंत्री रहे, तब उनके विकास का विजन कहाँ था। भोपाल का विकास करना होता तो तब ही कर लेते।

उन्होंने आगे कहा कि सिंह के विकास का असली विजन गड्ढों वाली सडक़ें, बिना बिजली का अंधेरा प्रदेश, सूखे खेत, बेरोजगार नौजवान, बदहाल किसान और चौपट कानून व्यवस्था हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सिंह प्रदेश के लिए 10 साल तक तबाही का पर्याय बने रहे और अब विजन की बात कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी सिंह ने कल भोपाल के लिए अपना‘विकास का विजन’प्रस्तुत किया है। उनका मुकाबला भाजपा की साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से हो रहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.