मुझे संकट में डालने के लिए पहले चरण में कराया जा रहा चुनाव : नायडू

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 09:45:34 AM
Elections being done in the first phase to put me in crisis: Naidu

अमरावती। आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेदेपा अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को आरोप लगाया कि उन्हें संकट में डालने के लिए 11 अप्रैल को पहले चरण में आंध्रप्रदेश में चुनाव का कार्यक्रम रखा गया। तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख ने यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा उन्हें लगता है कि अगर चुनाव के लिए कम समय दिया गया तो मैं गायब हो जाऊंगा। इसका सामना नहीं कर पाऊंगा और यह उनके लिए मौका होगा। 

रविवार को चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि ‘‘वे मुझे संकट में डालना चाहते थे लेकिन मैंने इसे अवसर में बदल दिया। चुनाव कार्यक्रम के लिए परोक्ष रूप से केंद्र पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कम वक्त देकर वे उन्हें हराना चाहते हैं। ‘‘लेकिन, मैं खुश हूं कि मुझे फायदा पहुंचाने के लिए आपने मदद की। मैं इससे बहुत खुश हूं । राष्ट्रीय स्तर पर दलों के संभावित गठबंधन को लेकर एक सवाल पर नायडू ने कहा कि मुद्दे पर चर्चा के लिए शुक्रवार को नयी दिल्ली में गैर भाजपा दलों की बैठक होगी। एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.