खट्टर सरकार में हरियाणा का हर व्यक्ति असुरक्षित है : हुड्डा

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jun 2019 03:13:43 PM
Every person in Haryana is insecure in Khattar government: Hooda

नयी दिल्ली। फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी की हत्या की पृष्ठभूमि में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शनिवार को आरोप लगाया कि मनोहर लाल खट्टर सरकार में राज्य का हर व्यक्ति खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है क्योंकि कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हुड्डा ने यहां कहा, ‘‘रोजाना हत्याएं हो रही हैं, बलात्कार हो रहे हैं, फिरौती मांगी जा रही है। हरियाणा में कानून व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है। प्रशासन कुछ नहीं कर पा रहा। उन्होंने दावा किया, ‘‘हर व्यक्ति अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहा है। चाहे वो महिलाएं हों, बुजर्ग हों या फिर बच्चे हों, सभी असुरक्षित हैं। ऐसा लगता है कि हरियाणा में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है।

मुख्यमंत्री खट्टर के एक बयान का हवाला देते हुए हुड्डा ने कहा, ‘‘अपनी जिम्मेदारी को स्वीकार करने की बजाय मुख्यमंत्री फरीदाबाद में हुई हत्या को सही ठहरा रहे हैं। खट्टर सरकार में तीन बार हरियाणा को जलाया गया। यह सरकार पूरी तरह से विफल है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.