भाजपा के खिलाफ हर वोट होगा पूर्ण प्रतिशोध: ममता

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 07:55:16 AM
Every vote against BJP will be full retribution: Mamata

कोलकाता।  तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो के दौरान ‘भाजपा के गुंडो’ द्वारा विद्यासागर कॉलेज में आगजनी और हमले की कड़ी निंदा की और कहा कि भाजपा के खिलाफ हर वोट मधुर और पूर्ण प्रतिशोध होगा। 

बनर्जी ने कोलकाता दक्षिण लोकसभा क्षेत्र के बेहाला चौरास्ता में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा ‘‘अमित शाह कोलकाता में आज एक रैली करने आये। वह अपने साथ राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड के लोग लेकर आये। रैली के खत्म होते ही भाजपा के गुंडों ने रैली से बाहर निकल विद्यासागर कॉलेज में आगजनी की। उन्होंने विद्यासागर की प्रतिमा भी तोड़ दी। यह पहले कभी नहीं हुआ। हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे, हम उन्हें वोट के जरिये मुंहतोड़ जवाब देंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘हम सभी जानते हैं कि विद्यासागर कौन हैं, और उनका अपमान करना शर्मनाक है लेकिन वे नहीं जानते। उन्होंने ऐसा क्यों किया। हम शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं, जो भी हुआ उसके लिए हम क्षमा मांगते हैं। पुलिस ने रैली की अनुमति क्यों दी। उन्होंने कहा,  अगर कोई भी बंगाल की विरासत का अपमान करने का प्रयास करेगा तो मैं उसे नहीं छोड़ूंगी। ऐसा करने के बाद उन्हें लगता है कि लोग उन्हें पसंद करेंगे। बंगाल इस सब के बिना अच्छा है। उनके यहां आने और दिक्कतें पैदा करने की कोई जरूरत नहीं है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.