एक्जिट पोल विपक्ष का हौसला तोडऩे का हथियार: प्रियंका

Samachar Jagat | Tuesday, 21 May 2019 10:28:54 AM
Exit poll is the wepaon to break morale of opposition parties

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने चुनाव बाद सर्वेक्षणों (एक्जिट पोल) को विपक्ष का हौसला तोडऩे का षडयंत्र बताते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से हिम्मत बनाये रखने और मतदान केंद्रों पर कड़ी नजर रखने की अपील की है। वाड्रा ने यहां जारी एक सन्देश में कहा कि एक्जिट पोल के परिणाम सिर्फ विपक्ष का हौसला तोडऩे के लिये प्रचारित किये जा रहे हैं इसलिए इस तरह के प्रचार और अफवाहों पर ध्यान देने की बजाय सावधान और सतर्क रहने की जरूरत है।

उन्होंने कहा ‘‘प्यारे कार्यकर्ताओं, बहनों और भाइयों, अफ़वाहों और एक्जिट पोल से हिम्मत मत हारिये। ये आपका हौसला तोडऩे के लिये फैलायी जा रही हैं। इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है। स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों में डटे रहिए और चौकन्ने रहिए। हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी मेहनत और आपकी मेहनत फल लाएगी। गौरतलब है कि ज्यादातर एक्जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को फिर से पूर्ण बहुमत मिलने का अनुमान व्यक्त किया गया है। इससे कांग्रेस, अन्य विपक्षी दलों और उनके समर्थकों तथा कार्यकर्ताओं में मायूसी का माहौल है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.