अगला आम चुनाव जीतने पर ध्यान केन्द्रित करें भाजपा सांसद : मोदी

Samachar Jagat | Monday, 05 Aug 2019 09:46:35 AM
Focus on winning the next general election BJP MP: Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों से नकारात्मक विचारों को त्याग कर 2024 के आम चुनाव में जीत हासिल करने पर ध्यान केन्द्रित करने की अपील की है। 

मोदी ने यहां भाजपा के दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि यदि पार्टी सांसद 2024 का आम चुनाव जीतने के लिए काम करें तो यह न केवल उनके लिए बल्कि पार्टी के लिए भी बेहतर होगा।

उन्होंने कहा, ‘‘ आपको सकारात्मक होना चाहिए। आप सभी को उन मतदाताओं के प्रति नकारात्मक विचार अपने मन से निकाल देने चाहिए जिन्होंने पार्टी को वोट नहीं दिया। आपको सभी के कल्याण के लिए कार्य करना चाहिए।’’ 

संसदीय कार्य मंत्री प्रलहाद जोशी ने मोदी के बयान का उल्लेख करते हुए संवाददाताओं से कहा कि यदि सांसद सभी के लिए काम करें तो वे लोग भी भाजपा की विचारधारा और सिद्धांतों के करीब आएंगे जिन्होंने पार्टी को वोट नहीं दिया है। सूत्रों के मुताबिक मोदी ने पार्टी सांसदों से अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक आचरण को सर्वोच्च प्राथमिकता देने का आग्रह किया। 

प्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों के चुने हुए प्रतिनिधियों और केंद्रीय मंत्रियों को किसी भी प्रकार के वंशवाद अथवा परिवारिक हितों से दूर रहने की सलाह दी है। इस अवसर पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के भाषणों का एक संग्रह ‘सांस्कृतिक राष्ट्रवाद शिल्पी’ - भी जारी किया गया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.